पूर्व मंत्री को बिना मास्क देख सिंधिया ने अपना मास्क पहनाया, कांग्रेस ने लगाया ये बड़ा आरोप

ग्वालियर। केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिवसीय ग्वालियर दौरे पर हैं। सिंधिया गुरुवार सुबह मांढरे की माता मंदिर दर्शन करने पहुंचे। वहां जब उन्होंने पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा को बिना मास्क के देखा तो उन्हें अपना मास्क उतार कर पहना दिया।
वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने सिंधिया पर बड़ा लगाया है। कांग्रेस ने सिंधिया पर आरोप लगाया कि अपने महिमामंडन के लिए हजारों लोगों की जिंदगी को दांव पर लगा दिया। खुलकर कोरोना फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
दरअसल, केंद्रीय मंत्री बनने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार ग्वालियर प्रवास पर आये हुए हैं। गुरुवार सुबह जब वह मांढरे की माता मंदिर दर्शन करने पहुंचे। जहां पर उन्होंने पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा को बिना मास्क के देखा। इस दौरान सिंधिया ने अपना मास्क उतार कर मिश्रा को पहना दिया। उस समय सिंधिया दो मास्क पहने हुए थे। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सिंधिया को कोरोना गाइडलाइन पालन करने की आदत नहींः कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने महिमामंडन के लिए हजारों लोगों की जिंदगी को दांव पर लगाया और खुलकर कोरोना फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लेकिन शायद उन्हें कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करने की आदत नहीं है. यही कारण है कि उन्होंने अपने मुंह पर लगाए हुए मास्क को अनूप मिश्रा जी को पहना दिया, जो उनके स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है।
गौरतलब है कि यूं तो ज्योतिरादित्य सिंधिया कोविड-19 गाइडलाइन का ध्यान रखते हुए सुरक्षा के लिहाज से मुंह पर दो मास्क लगाए हुए थे, लेकिन उन्हीं में से एक मास्क उन्होंने पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा को पहना दिया था।

thehind today
Author: thehind today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *