कांग्रेस ने BJP को खंडवा से की नंदकुमार के बेटे को टिकट देने की सिफारिश, पूर्व मंत्री ने कहा- ये यूज एंड थ्रो वाली पार्टी है

इंदौर। मध्य प्रदेश में चुनावी डंका बज चुका है. होने वाले तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीटों पर उपचुनाव की तैयारियां पक्ष-विपक्ष ने शुरु कर दी है. इसी बीच कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बड़ा बयान सामने आया है. जहां उन्होंने खंडवा लोकसभा सीट से बीजेपी से दिवंगत नंदकुमार चौहान के बेटे हर्षवर्धन सिंह को टिकट देने के लिए सिफारिश की है.
सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि नंदकुमार चौहान ने बीजेपी के लिए बहुत काम किया है. लिहाजा बीजेपी को उनके बेटे को ही टिकट देना चाहिए. इस दौरान वर्मा ने बीजेपी को घेरने में भी कोई कोर कसर नहीं छोड़े. उन्होंने कहा कि बीजेपी यूज एंड थ्रो वाली पार्टी है.
पूर्व मंत्री ने कांग्रेस में टिकट के लिए बढ़ते दावेदारों को लेकर कहा कि कांग्रेस में सभी टिकट मांगने के लिए स्वतंत्र हैं, जो भी सर्वे में आगे रहेगा उसे अलाकमान टिकट देगा. निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा ने कांग्रेस को छोड़ा है उनकी पत्नी ने नहीं है. लिहाजा, कोई भी टिकट की मांग कर सकता है. सज्जन सिंह ने ये भी कहा, अरुण यादव को पार्टी से किसी तरह की नाराजगी नहीं है.
प्रदेश में जहरीली शराब से मौत कांड का जिम्मेदार सज्जन सिंह वर्मा ने आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा को दोषी ठहराया है. वर्मा ने आरोप लगाया कि जहरीली शराब बेचने वालों से टैक्स वसूल कर सरकार अपना खजाना भर रही है. इसी वजह से आबकारी मंत्री के इलाके में जहरीली शराब पीने से लोग मर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की आईएएस और आईपीएस अधिकारी सुनते नहीं हैं. RSS और बीजेपी हाईकमान के अंदरुनी सर्वे में भी साफ हो चुका है कि प्रदेश की जनता को मुख्यमंत्री का चेहरा पसंद नहीं है. इसी वजह से तेजी के साथ सुगबुगाहट चल रही है.

thehind today
Author: thehind today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *