रिश्वत लेते हुए थाने के CCTV कैमरे में कैद हुआ पुलिसकर्मी, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

ग्वालियर। मध्यप्रदेश पुलिस और उसकी रिश्वत लेने वाली तस्वीर अब आम बात सी नजर आने लगी है. रिश्वत लेने का स्थान भी अब थाना ही बन गया है. ताजा मामला प्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है. जहां एक पुलिसकर्मी महिला से रिश्वत लेते हुए सीसीटीवी कैमरे मं कैद हो गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.
मामला शहर के भितरवार थाने के एचसीएम रूम का है. जहां थाने एक पुलिसकर्मी का किसी महिला से रिश्वत लेते हुए थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में ही कैद हो गया. जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.
सीसीटीवी के सामने आए वीडियो में एक महिला पुरुष बैठे हुए नजर आ रहे हैं. जिनसे दो पुलिसकर्मी चर्चा करते हैं, बाद में एक पुलिसकर्मी महिला से कुछ पैसे लेकर सीधे अपनी जेब में रख लेता है. वीडियो देखकर स्पष्ट लगता है कि किसी मामले के एवज में रिश्वत के रुपए लिए गए हैं.

वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि भितरवार थाने में पदस्थ एचसीएम बृजेंद्र सिंह रुपए ले रहे हैं. सबसे बड़ी बात यह की वीडियो किसी और ने नहीं बनाया बल्कि थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना दर्ज हो गई. जिसे किसी पुलिसकर्मी ने ही वायरल कर दिया. हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी फिलहाल इस मामले में अपना रुख स्प्ष्ट नहीं कर रहे हैं.

thehind today
Author: thehind today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *