पूर्व मंत्री ने BJP को बताया कफन चोर, कहा- भगवान राम को बेच दिए, न जाने कब उनका आ

भोपाल। कथित राम जन्मभूमि घोटाले मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर कांग्रेस के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पलटवार किया है. सज्जन सिंह ने कहा कि राम मंदिर के नाम पर आडवाणी जी ने जब रथ यात्रा निकाली थी तो करोड़ों रुपए का घोटाला किया था. यह बच्चा-बच्चा जानता है, ये वे लोग हैं. ये कफन चोर एक दिन वतन बेच देंगे. वर्मा ने ये भी कहा कि बीजेपी ने भगवान राम को तो बेच दिया है, न जाने कब भगवान राम का आशियाना भी बेच देंगे.
सज्जन सिंह वर्मा ने वैक्सीनेशन के मामले पर कहा कि कांग्रेस के लोग मूर्ख नहीं हैं, जो बीजेपी नेताओं से कहेंगे कि हमें वैक्सीन लगवा दो. क्या वैक्सीन का टोटा पड़ा हुआ है, यह लोग खुद भ्रम फैलाते हैं. महा वैक्सीनेशन अभियान को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी की आदत है वाहवाही लूटने की. दरअसल, विश्वास सारंग ने कांग्रेस पर वैक्सीन को लेकर लोगों को भ्रमित करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा कि विपक्ष वैक्सीनेशन को लेकर भ्रम फैलाती है. कांग्रेसी नेता हमें फोन लगाकर बोलते हैं कि वैक्सीन लगवा दो और फिर बाद में मीडिया में कुछ और ही बयान देते हैं।
बेरोजगारी को लेकर सज्जन सिंह ने कहा कि शिवराज ने सीहोर के एक बड़े रिसॉर्ट में कहा था एक लाख नौकरियां हर महीने देंगे. शिवराज के पास क्या नौकरियों का कारखाना है? वहीं धर्मस्थल पर 6 लोगों की अनुमति पर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा भाजपा की मानसिकता है माल और बाजार में कोरोना के कीटाणु नहीं आते पर धर्म स्थलों पर आते हैं.
गौरतलब है कि राम जन्मभूमि में खरीदी गई जमीन कथित घोटाले पर राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा था. जिसके बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि हिंदुओं की आस्था के केंद्रों पर राहुल गांधी, दिग्विजय सिंह ही नहीं, पूरी कांग्रेस विवाद खड़े करती रही है. दिग्विजय सिंह आज राममंदिर पर सवाल कर रहे हैं. पहले उन्होंने कश्मीर पर आपत्तिजनक बयान दिया था. कांग्रेस का मूल मकसद सिर्फ हिंदुओं की धार्मिक आस्था के साथ छेड़छाड़ करना है. मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राम सत्य हैं, ये सत्य है.

thehind today
Author: thehind today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *