थाना प्रभारी पर लगा अवैध वसूली का आरोप, अधिकारियों ने नहीं की कोई कार्रवाई

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक थाना प्रभारी पर अवैध वसूली का आरोप लगा है. लोगों का आरोप है कि झूठे केसों फंसाने की धमकी देकर थाना प्रभारी जबरन वसूली करता है.
दरअसल जिले के कुदिला पुलिस थाना प्रभारी नीतू धाकड़ यहां के लोगों ने गम्भीर आरोप लगाए हैं. लोगों का कहना है कि यह लोगों को जबरन झूठे केसों में फंसाने की धमकी देकर जबरन बसूली अभियान में जुटी हुई हैं. उनके इस आतंक से लोग परेशान हैं, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है.
बता दें कि ददगाय गांव के पीड़ित लोगों का कहना है कि थाना प्रभारी नीतू धाकड़ के खिलाफ कोई अधिकारी और न कोई जनप्रतिनिधि बोलने वाला है. गांव के एक किसान अरविंद सिंह के खेत का जेसीवी मशीन समतलीकरण किया जा रहा था. लेकिन कुदिला थाना प्रभारी नीतू सिंह धाकड़ आए और उन्होंने गाड़ी की चाभी निकाल ली और गाली गलौज करने लगे. साथ ही गाड़ी चालक को पकड़ कर थाने ले गए.
जानकारी के मुताबिक थाना प्रभारी ने चालक वीर सिंह से 2 लाख रुपए की मांग की और धमकी दी कि पैसे न देने पर उसकी मशीन को राजसात कर दूंगा. वहीं पीड़ित ने 75 हजार रुपए देकर अपनी गाड़ी को छुड़ाया. अन्य ग्रामीणों का कहना है कि थाना नीतू धाकड़ का इलाके में काफी आतंक है. इसके पहले भी थाना प्रभारी विवादों में रह चुके हैं और उनके ऊपर इस तरह के आरोप लग चुके हैं.
पीड़ित द्वारा इस मामले की शिकायत पर एडिशनल एसपी का कहना है कि इसकी जांच कराई जाएगी. साथ ही दोषी पाए जाने पर कार्रवाई भी की जाएगी. हालांकि इस संबंध में थाना प्रभारी ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

thehind today
Author: thehind today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *