दिल्ली से लेकर भोपाल तक बीजेपी के लोग घबराए हुए हैं – सज्जन सिंह वर्मा

इंदौर। मध्य प्रदेश में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का दौरा और बीजेपी के दिग्गज नेताओं की हो रही बैठक को लेकर तमाम तरह के राजनीतिक कयास लगाए जा रहे हैं. जिसको लेकर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बीजेपी पर एक बार फिर निशाना साधा है. पूर्व मंत्री ने कहा कि पूरे देश में दिल्ली से लेकर भोपाल तक बीजेपी के लोग घबराए हुए हैं, आरएसएस प्रमुख मंथन के लिए दिल्ली में डेरा डाले हुए है. जनता ने मन बना लिया है, बीजेपी फेल हुई है. कोरोना काल में लाखों लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं. कांग्रेस नेता ने मप्र सरकार को लेकर कहा कि भोपाल में बीजेपी के 35 वरिष्ठ विधायक जुटे थे, और कुछ प्रयास शुरू हुए थे, लेकिन हमने भी हाथ जोड़ कर निवेदन किया था कि शिवराज सिंह के मुख्यमंत्री रहने से कांग्रेस को फायदा है, उन्हें ही मुख्यमंत्री बने रहने दें.
प्रदेश में लगातार बीजेपी नेताओं और मंत्रियों की हो रही बैठक को लेकर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि बीजेपी के लोग संबंध मधुर बनाने निकले हैं तो पतंजलि का शहद खा लें, संबंधों में मिठास आएगी. वहीं सिंधिया समर्थकों को बीजेपी में पद देने को लेकर उन्होंने कहा कि सिंधिया के मन को खुश करने का बीजेपी ने प्लान बनाया है, उन्हें केंद्र में मंत्री नहीं बनाना है.
वहीं दूसरी तरफ सज्जन सिंह ने प्रदेश में तीन सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा कि कांग्रेस खंडवा सहित अन्य सभी सीटों पर चुनाव जीतेगी. साथ ही कमलनाथ और अजय सिंह के मामले पर बोले कि अजय सिंह राहुल को ये सोचना चाहिए कि कांग्रेस में सभी साथ में मिलकर चलें, अब विवाद का पटाक्षेप हो गया है. पूर्व मंत्री ने ये भी कहा कि जतिन प्रसाद लगातार चुनाव हार चुके हैं, डूबते को तिनके का सहारा मिला है. गलत समय पर गलत निर्णय लिया है. इससे अच्छा जतिन तो सपा में चले जाते

thehind today
Author: thehind today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *