मुंबई: वैक्सीन लेते हुए फडणवीस के भतीजे की तस्वीर वायरल, कांग्रेस ने पूछा-कैसे मिला?

महाराष्ट्र कांग्रेस पार्टी ने सोमवार शाम एक ट्वीट के जरिए राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस पर एक आरोप लगाया. कांग्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नागपुर के नेशनल कैंसर इंस्टिट्यूट में कोरोना वैक्सीन लेते हुए एक युवा की तस्वीर शेयर की.

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि यह तस्वीर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के भतीजे तन्मय की है. जोकि खुद तन्मय ने ही सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वहीं तन्मय पर आरोप है कि सोशल मीडिया पर वैक्सीन लेते हुए तस्वीर वायरल होने के बाद इसे बाद में डिलीट कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक तन्मय एक इंजीनियर हैं और उन्होंने अपना कोरोना का पहला टीका मुंबई में लिया था जिसके बाद उन्होंने वैक्सीन की सेकेंड डोज़ नागपुर में ली है. जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गयी।

कांग्रेस ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि मोदी सरकार ने 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को ही केवल टीका लगाने के लिए शर्त रखी है. ऐसी स्थिति में 45 साल से कम उम्र के फडणवीस के भतीजे का टीकाकरण कैसे हो सकता है? उन्होंने लिखा कि भाजपा नेताओं के परिवारों का जीवन महत्वपूर्ण है, लेकिन बाकियों के जीवन का क्या, क्या उनका जीवन कुछ भी नहीं है!

४५ वर्षांवरील लोकांनाच लस देण्याची अट मोदी सरकारने घातलीये. असं असताना फडणवीसांच्या ४५ वर्षांपेक्षा कमी वय असलेल्या पुतण्याला लस मिळतेच कशी?

भाजप नेत्यांच्या कुटुंबीयांचा जीव महत्त्वाचा मग इतर लोक काय किडेमुंग्या आहेत का? त्यांच्या जिवाची काहीच किंमत नाही का! pic.twitter.com/oN49h5xiiC

 

वहीं इंडिया टुडे ने इस मामले में तन्मय के पिता अभिजीत फडणवीस से बातचीत की. अभिजीत ने इस मामले में कोई भी बयान देने से मना कर दिया. बता दें कि अभिजीत, देवेंद्र फडणवीस चचेरे भाई हैं. बता दें कि अभिजीत, शोभा फडणवीस के बेटे हैं, जो महाराष्ट्र में 1990 के दशक में शिवसेना की अगुवाई में एमएलसी और पूर्व मंत्री रह चुकी हैं.

thehind today
Author: thehind today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *