वीडियो:दिग्गी ने पुलिस अधिकारी का पकड़ा कॉलर,वीडी शर्मा व शिवराज ने साधा निशाना

मध्यप्रदेश जिला पंचायत अध्यक्ष में जीत के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने खुशी जाहिर की है. मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि 51 ज़िलों में से 41 ज़िलों में बीजेपी प्रचंड बहुमत के साथ जीती है. इतिहास बनाया है. जिन मतदाताओं ने भी हमें बहुमत दिया उनका आभार है. दिग्विजय सिंह के पुलिस अधिकारी के कॉलर पकड़ने वाली तस्वीर को लेकर वीडी शर्मा ने जमकर हमला बोला है.
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के लोग झूठ का पुलिंदा लेकर चले थे. आज सिद्ध हुआ है कि जनता ने बीजेपी को आशीर्वाद दिया है. 65 हज़ार बूथ पर कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है. प्रदेश में इतिहास में पहली बार प्रचंड बहुमत मिला है. उन्होंने आगे कहा कि हम 9 अगस्त से अभियान शुरू कर रहे हैं. घर-घर तिरंगा फहरेगा.
वीडी शर्मा ने फ़ोटो दिखाकर दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह आतंकवादियों का समर्थन करते है. पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ते हुए दिग्विजय सिंह नज़र आ रहे है. ये दिग्विजय सिंह गुंडिस्म करते है. ये साफ़ गुंडागर्दी है. कमलनाथ धमकी देते है. हम देख लेते है. कांग्रेस का मूल चरित्र आज साफ़ दिख रहा है. बता दें कि भोपाल में हंगामे के दौरान प्रदर्शनकारियों को पुलिस रोक रही थी, तब दिग्विजय का हाथ पुलिस अधिकारी उमेश तिवारी के कॉलर पर चला गया. जिसकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
वोट डालने कौन जाएगा. कौन नहीं जाएगा. ये दिग्विजय, कमलनाथ और कांग्रेस के गुंडे तय नहीं करेंगे. जनमत का अपमान करने का काम उनकी पार्टी करती ही है. इतना ग़ुस्सा आता है, तो देश की सेवा में लगे लोगों पर मत उतारे. प्रशासन की मांग है कि कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे. ये दबाव बनाकर चुनाव नहीं जीतते हैं.

thehind today
Author: thehind today

खबरें वही जो हो भरोसेमंद

thehind today

खबरें वही जो हो भरोसेमंद

thehind today has 3644 posts and counting. See all posts by thehind today

Leave a Reply

Your email address will not be published.